GSEB Board Exam 2021 News | Mass Promotion in 1 to 9 and 11th Standard

0

Join our Whatsapp Group

Join our Telegram Channel

GSEB Board Exam 2021 News : राज्य सरकार ने राज्य के छात्रों के व्यापक हित में एक महत्वपूर्ण निर्णय लिया है। राज्य सरकार ने कोरोना में मौजूदा स्थिति को देखते हुए 10 मई से 9 मई तक गुजरात में 10 वीं और 12 वीं बोर्ड की परीक्षाएं स्थगित करने का फैसला किया है। राज्य सरकार ने कहा है कि कोरो की संक्रमण स्थिति की समीक्षा के बाद परीक्षा की नई तारीखों की घोषणा 15 मई को की जाएगी।

GSEB Board Exam 2021 News

ચોપડા-દફતર કાઢી રાખજો : ગુજરાતમાં ઓફલાઈન શાળાઓ શરૂ કરવાને લઈને સૌથી મોટા સમાચાર

  • શાળા શરૂ કરવા સરકારની વિચારણા
  • ઓગસ્ટ સુધીમાં શાળા શરૂ કરવા વિચારણા
  • કેસ ઘટતા સરકાર કરી રહી છે વિચારણા

CM રૂપાણીના અધ્યક્ષ સ્થાને યોજાયેલી કેબિનેટ બેઠકમાં ગુજરાતની શાળાઓમાં શિક્ષણ કાર્ય શરૂ કરવા અંગે ગંભીર ચર્ચા કરવામાં આવી હતી.

આગામી 2 મહિનામાં લેવાઈ શકે છે નિર્ણય

राज्य सरकार ने राज्य के छात्रों के व्यापक हित में एक महत्वपूर्ण निर्णय लिया है। राज्य सरकार ने कोरोना में मौजूदा स्थिति को देखते हुए 10 मई से 9 मई तक गुजरात में 10 वीं और 12 वीं बोर्ड की परीक्षाएं स्थगित करने का फैसला किया है। राज्य सरकार ने कहा है कि कोरो की संक्रमण स्थिति की समीक्षा के बाद परीक्षा की नई तारीखों की घोषणा 15 मई को की जाएगी।

यह भी तय किया गया है कि इन नई तारीखों की घोषणा के कारण छात्रों को परीक्षा की तैयारी के लिए कम से कम 15 दिन का समय दिया जाएगा।

રીપીટર, ખાનગી અને પૃથ્થક ઉમેદવારોની પરીક્ષા યોજવા બાબત પ્રેસ નોટ

ધોરણ ૧૦ ના વિદ્યાર્થીઓને આ વર્ષે અપાશે માસ પ્રમોશન

GSEB Board Exam 2021 News

राज्य सरकार ने एक महत्वपूर्ण निर्णय भी लिया है कि, कोरोना की वर्तमान स्थिति के परिणामस्वरूप, राज्य में Std-1 से Std-9 और Std-11 में छात्रों को इस वर्ष बड़े पैमाने पर पदोन्नति दी जाएगी।

इसी समय, राज्य भर में कोरोना संक्रमण की व्यापकता को ध्यान में रखते हुए, राज्य सरकार ने राज्य भर में कक्षा 1 से 12 तक की प्रत्यक्ष शिक्षा की घोषणा करके छात्रों के स्वास्थ्य के हित में एक और निर्णय लिया है। आदेश निष्पादित होने तक 10 मई या अन्य बंद रहेगा।

GSEB Board Exam 2021 News

राज्य सरकार ने प्रचलित कोरोनावायरस स्थिति को ध्यान में रखते हुए गुजरात में 10 मई से 25 मई तक आयोजित होने वाली Std-10 और Std-12 बोर्ड परीक्षा (गुजरात बोर्ड परीक्षा 2021) को स्थगित करने का निर्णय लिया है। राज्य सरकार ने कहा है कि कोरो की संक्रमण स्थिति की समीक्षा के बाद परीक्षा की नई तारीखों की घोषणा 15 मई को की जाएगी।

यह भी तय किया गया है कि छात्रों को परीक्षा की तैयारी के लिए कम से कम 15 दिन का समय दिया जाएगा क्योंकि इन नई तारीखों की घोषणा की गई है। राज्य सरकार ने एक महत्वपूर्ण निर्णय यह भी लिया है कि कोरोना की प्रचलित स्थिति के परिणामस्वरूप, इस वर्ष राज्य में Std 1 से 9 और Std 11 में छात्रों को सामूहिक पदोन्नति दी जाएगी।

Live Temple Darshan Gujarat | Most Visited 8 Temple Online Darshan

Easy Steps for COVID-19 Vaccination Registration Process

SBI Corona Rakshak Policy | सिर्फ 156 रुपये कराएगा आपके कोरोना का इलाज

રીપીટર, ખાનગી અને પૃથ્થક ઉમેદવારોની પરીક્ષા યોજવા બાબત પ્રેસ નોટ

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here